यूपी में पारिवारिक विवाद में वकील की गोली मारकर हत्या #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, August 17, 2020

यूपी में पारिवारिक विवाद में वकील की गोली मारकर हत्या #Bharat_Media

Lawyer shot dead in family dispute in UP - Gorakhpur News in Hindi
गोरखपुर । गोरखपुर जिले में जमीन विवाद को लेकर एक वकील की उसके रिश्तेदारों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना रविवार को शहर के गगहा क्षेत्र के शिवपुर गांव में हुई। इस मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक की पहचान 45 वर्षीय राजेश्वर पांडे के रूप में हुई है। वह गोरखपुर के गोला तहसील में प्रैक्टिस करते थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कार्यालय के प्रवक्ता ने कहा, "रविवार को राजेश्वर की अपने रिश्तेदार चंकी पांडे के दादा के साथ जमीन को लेकर कुछ बहस हुई थी। गरमागरम बहस के बाद किसी ने वकील को पीछे से करीब से गोली मार दी। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।"

राजेश्वर और चंकी के पिता भाई हैं और दोनों परिवारों के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

एसएसपी प्रवक्ता ने कहा, "हमें मृतक के परिवार से शिकायत मिली है। इस मामले में पांच आरोपियों के नाम सामने आए हैं। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और बाकी तीन आरोपियों की तलाश जारी है।"

--आईएएनएस



भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें