यूपी में चचेरे भाई की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, August 30, 2020

यूपी में चचेरे भाई की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या #Bharat_Media

Youth commits suicide after killing cousin in UP - Lucknow News in Hindi
फिरोजाबाद । उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक बाजार क्षेत्र में कथित तौर पर अपने चचेरे भाई को जलाने वाले एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने अस्थायी जेल के शौचालय में आत्महत्या कर ली। बुधवार को रॉबिन वर्मा (35) ने अपने चचेरे भाई राकेश वर्मा (40) पर कथित रूप से अत्यधिक ज्वलनशील पदार्थ इण्डस्ट्रियल थिनर (मिथाइल) डालकर जला दिया था। इससे 80 फीसदी जले राकेश ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

चचेरे भाई को जलाने के बाद गिरफ्तार हुए रॉबिन ने कथित तौर पर अस्थायी जेल के शौचालय में फांसी लगा ली। उसे अस्थायी जेल में 14 दिन क्वारंटीन रखने के बाद जिला जेल में स्थानांतरित किया जाना था।

बताया गया है कि शनिवार को रॉबिन शौचालय से जब 30 मिनट तक नहीं लौटा तो सुरक्षा गार्ड अंदर गए और उसे वहां लटका पाया।

जेल अधीक्षक मोहम्मद अकरम खान ने कहा, "रॉबिन ने शौचालय के अंदर अपने पायजामे के नाड़े से फंदा बनाकर आत्महत्या की। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उसके परिवार वालों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।"

वहीं फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सचिंद्र पटेल ने कहा, "शुरूआती जांच में पता चला है कि रॉबिन की पत्नी पूजा वर्मा ने 12 अगस्त को आत्महत्या कर ली थी। आशंका है कि घटना के पीछे कारण कोई परिवार विवाद है।"

--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें