सोनिया को पत्र लिखने वाले राहुल गांधी के खिलाफ- पीसी चाको #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, August 25, 2020

सोनिया को पत्र लिखने वाले राहुल गांधी के खिलाफ- पीसी चाको #Bharat_Media

Against Rahul Gandhi, who wrote a letter to Sonia - PC Chacko - Kochi News in Hindi
कोच्चि । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी सी चाको ने यहां मंगलवार को कहा कि सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखने वालों में वही लोग शामिल हैं जो लोग राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के खिलाफ हैं।

दिल्ली कांग्रेस के पूर्व प्रभारी चाको ने कहा कि ये पत्र मीडिया में लीक नहीं होना चाहिए था।

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए सही उम्मीदवार राहुल गांधी ही हैं। खराब स्वास्थ्य के चलते सोनिया गांधी का अध्यक्ष पद पर बने रहना मुश्किल है। कुछ लोग राहुल गांधी के काम करने के तरीके को पसंद नहीं करते हैं, लेकिन अकेले वही व्यक्ति हैं जो मोदी के खिलाफ खड़े हो सकते हैं। लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो पा रहा है, चाको ने कहा।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि चिट्ठी लिखने वालों में वही लोग शामिल हैं जो राहुल गांधी को अध्यक्ष पद पर नहीं देखना चाहते।

उन्होंने कहा कि शशि थरूर का कोई अपना व्यक्तिगत लालच कुछ भी नहीं है।

--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें