पंजाब में कोरोना के बीच और कैदियों को रिहा किया जाएगा #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, August 25, 2020

पंजाब में कोरोना के बीच और कैदियों को रिहा किया जाएगा #Bharat_Media

More prisoners will be released between Corona in Punjab - Punjab-Chandigarh News in Hindi
चंडीगढ़ | पंजाब सरकार कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के प्रयास में और कैदियों को अस्थायी रूप से रिहा करने जा रही है। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। इसके लिए कांग्रेस सरकार कुछ कैदियों की अस्थायी रिहाई के लिए संशोधन बिल ला रही है।

एक अन्य अधिकारी ने कहा कि अन्य बिल निजी क्लिनिकल प्रतिष्ठानों के विनियमन, निजी नशामुक्ति केंद्रों द्वारा दवाओं के वितरण पर नियंत्रण, औद्योगिक विवाद और बालश्रम से संबंधित हैं।

अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल ने 28 अगस्त को विधानसभा के आगामी एक दिवसीय सत्र में अध्यादेशों के अधिनियमन के लिए मंजूरी दी।

सरकार ने एक बयान में कहा कि कोविड-19 महामारी से उत्पन्न मौजूदा स्थिति के कारण, मंत्रिपरिषद ने पंजाब में अच्छे आचरण वाले कैदियों (अस्थायी रिहाई) संशोधन अध्यादेश, 2020 की पेशी को मंजूरी दे दी है।

विधान के अधिनियमन से आपदाओं, महामारियों और अत्यधिक आपात स्थितियों में पैरोल की अवधि बढ़ाने का मार्ग प्रशस्त होगा।

--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें