जेकेके के ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता के परिणाम यहां देखें #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, August 20, 2020

जेकेके के ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता के परिणाम यहां देखें #Bharat_Media

see the results of JKK online photography competition here - Jaipur News in Hindi
जयपुर। जवाहर कला केंद्र (जेकेके) की ओर से 'वर्ल्ड फोटोग्राफी डे' के अवसर पर बुधवार को ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता - 'लॉकडाउन एट होम' के विजेताओं के नामों की घोषणा की गई। यह प्रतियोगिता 1 अगस्त से 15 अगस्त तक आयोजित की गई थी।

इस अवसर पर, कला एवं संस्कृति मंत्री, राजस्थान सरकार, डॉ. बी.डी. कल्ला ने कहा कि प्रतियोगिता की 'ओपन' और 'स्कूल स्टूडेंट्स' दो श्रेणियों में कुल 406 एंट्रीज के साथ उत्साहजनक रुझान देखने को मिला। प्रतिभागियों को 4 श्रेणियों - लाइफ, रीडिस्कवरिंग नेचर, सीनियर सिटीजन और पोर्ट्रेचर में एंट्रीज भेजकर प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का अवसर मिला। जेकेके द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता ने कई लोगों को अपनी कला प्रदर्शन करने के लिए मंच प्रदान किया। उन्होंने सभी प्रतिभागियों के लिए भविष्य में सफलता की कामना की।

ओवरऑल विजेता 'ओपन' कैटेगरी में तनवी गुप्ता और 'स्कूल स्टूडेंट' कैटेगरी में गौतम जांगिड रहे। इसके अलावा, 'लाइफ' विषय पर ओपन कैटेगरी में विजेता थे- पीयूष दत्त मेहता, नीरज चौहान और नचिकेत पिंपरीकर। 'रीडिस्कवरिंग नेचर' विषय में विजेता -आकाश गौतम, प्रवीण भगत और शीला पुरोहित थीं। 'पोर्ट्रेचर' विषय में नचिकेत पिंपरीकर, अंशुल बांधीवाल और वीनू मित्तल विजेता रहे। जबकि, 'सीनियर सिटीजन' विषय में विजेता आदित्य कुमावत, रौशेल खान और विशाल पी. मेहता थे।




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें