BJP नेता की हत्या मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, अपराधियों ने ऐसे दिया था वारदात को अंजाम - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, August 12, 2020

BJP नेता की हत्या मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, अपराधियों ने ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

UP: Two arrested in the murder of BJP leader - Baghpat News in Hindi
.बागपत। भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय खोखर की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को जब संजय खोखर बागपत के छपरौली इलाके में सुबह टहलने के लिए गए थे, उसी दौरान अज्ञात लोगों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जिला पुलिस को 24 घंटे का समय दिया था। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एच.सी.अवस्थी ने संवाददाताओं को बताया, इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिन लोगों का नाम इस प्राथमिकी में दर्ज किया गया है, वे 2020 में भी एक मामले में शामिल थे और व्यक्तिगत दुश्मनी के चलते हमला किया था। दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हम बाकी आरोपियों की तलाश कर रहे हैं।
डीजीपी ने कहा कि छपरौली के इंस्पेक्टर को घटना के बाद निलंबित कर दिया गया है। वहीं बागपत के पुलिस प्रमुख अजय कुमार ने बताया कि पीड़ित को करीब से गोली मारी गई थी, गोली उनके सिर और सीने पर लगी थी।




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें