बागपत में BJP पूर्व जिला अध्यक्ष की हत्या पर एक्शन में CM योगी, 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, August 11, 2020

बागपत में BJP पूर्व जिला अध्यक्ष की हत्या पर एक्शन में CM योगी, 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट #Bharat_Media

cm yogi
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय खोकर की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। योगी ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है। वहीं सीएम योगी ने हत्या की जांच कर दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि इस प्रकरण में जवाबदेही भी तय करते हुए रिपोर्ट दी जाए।

आपको बता दें कि मंगलवार सुबह मार्निंग वाक पर निकले भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर पर बदमाशों  ने  तिलवाड़ा मार्ग पर गोलियों की बौछार कर दी। हमले में पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर को चार गोलियां लगने से मौत हो गई। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या की सूचना मिलने पर एसपी अजय कुमार सिंह,सीओ बड़ौत आलोक सिंह, छपरौली थानाध्यक्ष दिनेश चिकारा पुलिफोर्स के साथ मौके पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। घटना को लेकर ग्रामीणों और भाजपाइयों में आक्रोश व्याप्त है।  

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि छपरौली इलाके के तिलवाडा निवासी 52 वर्षीय संजय खोखर आज सुबह अपने नलकूप की ओर टहलने जा रहे थे। उसी बीच पहले से घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उन्होंने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही वह पुलिस बल के साथ मौके पर गए। हत्या का कारण पता नहीं चल सका। पुलस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। 




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें