कोरोना के चलते पंजाब के स्वास्थ्य विभाग में तबादलों और छुट्‌टी पर लगी पाबंदी - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, August 12, 2020

कोरोना के चलते पंजाब के स्वास्थ्य विभाग में तबादलों और छुट्‌टी पर लगी पाबंदी

Due to Corona, Punjab Health Department banned transfers and leave - Punjab-Chandigarh News in Hindi
चंडीगढ़ । पंजाब में करोनावायरस के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए आज स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री स. बलबीर सिंह सिद्धू ने 30 सितम्बर, 2020 तक विभागीय तबादलों एवं छुट्टी पर मुकम्मल पाबंदी के आदेश जारी किए हैं, जो तुरंत प्रभाव से लागू होंगे। इस संबंधी जानकारी देते हुए स. बलबीर सिंह सिद्धू ने बताया कि यह फ़ैसला कोविड-19 के मौजूदा हालातों को ध्यान में रखते हुए लिया गया है।


उन्होंने कहा कि यह देखा गया है कि कोरोना के विरुद्ध शुरु की गई मुहिम को और बढिय़ा ढंग से पूरा करने के लिए सभी अधिकारियों / मैडीकल स्टाफ / पैरा मैडीकल स्टाफ का अपने स्टेशनों पर तैनात रहना ज़रूरी हो गया है। इस दौरान किसी अधिकारी / कर्मचारी को किसी भी तरह की छुट्टी भी नहीं दी जाएगी और सिफऱ् मातृत्व अवकाश और अत्यधिक ज़रूरी कारण के लिए चाइल्ड केयर लीव मामलों में ही छुट्टी सम्बन्धी छूट होगी। स. सिद्धू ने बताया कि यह आदेश स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के नियमित अधिकारियों / मुलाजि़मों के अलावा विभिन्न विंगों / संस्थाओं में ठेके / आऊटसोर्सिंग के आधार पर काम कर रहे सभी मुलाजि़मों पर लागू होंगे।
ये भी पढ़ें 



भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें