टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग, जिंदा जले चालक और खलासी - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, August 12, 2020

टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग, जिंदा जले चालक और खलासी

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक.
.
उजियारपुर (समस्तीपुर) : जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र की सातनपुर पंचायत के बहिरा चौर स्थित काली मंदिर के समीप एनएच-28 पर मंगलवार देर रात करीब डेढ़ बजे ट्रक में अज्ञात वाहन से टक्कर हो गयी. भीषण टक्कर के कारण ट्रक के अगले हिस्से में आग लग गयी, जिसमें केबिन में फंसे चालक व खलासी की बुरी तरह जलकर मौत हो गयी. घटना के बाद टक्कर मारनेवाला वाहन मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार, एएसआइ विनय कुमार व एसआइ अविनाश कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस बल एवं अन्य ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से चालक व खलासी की जली लाश को ट्रक की केबिन से बाहर निकाला. ट्रक में लगी आग पर अग्निशामक की मदद से काबू पाया गया.


स्थानीय लोगों की मानें तो वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का केबिन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. आग लगने का कारण टक्कर के दौरान शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. जबकि, चर्चा है कि इस क्रम में ट्रक में मौजूद पांच लीटर वाले सिलेंडर के फटने से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.घटना के बाद दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं, जिससे सड़क पर काफी समय तक यातायात बाधित रहा.

मृतक चालक की पहचान मध्यप्रदेश के रीवा के शाहपुर थानांतर्गत देवरा गांव निवासी अब्दुल बहाव के पुत्र मो मैमुद्दीन अंसारी तथा खलासी उसी गांव के जिया हसन अंसारी के पुत्र सैफ मोहम्मद के रूप में की गयी है. मृतक चालक व खलासी चचेरे भाई बताये जाते हैं.

बताया जाता है कि प्याज लदा ट्रक महाराष्ट्र के नासिक से आसाम जा रहा था. इसी बीच सातनपुर के समीप उक्त स्थल पर हादसा हो गया. पुलिस ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया है. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया गया है.




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें