सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो, शेखर सुमन ने की डिमांड - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, August 12, 2020

सुशांत सिंह राजपूत केसः रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो, शेखर सुमन ने की डिमांड

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में पटना से सुशांत सिंह राजपूत केस मुंबई ट्रांसफर करने की अर्जी डाली थी। सोशल मीडिया पर उनकी इस अर्जी को लेकर कई बातें बनीं। इसके साथ ही एक्टर शेखर सुमन ने भी ट्वीट किया और रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने की मांग की। शेखर सुमन, जो बिहार से हैं, सुशांत सिंह राजपूत के होमटाउन से भी, उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि रिया अब रिहा नहीं हो सकती। 

शेखर सुमन उन एक्टर्स में से एक हैं जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही केस को सीबीआई के हाथ में देने की मांग कर रहे थे। उनका मानना है कि एक्टर की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर है। इसके साथ ही शेखर ने कई और ट्वीट किए और सुशांत के केस में जो सवाल सामने आ रहे हैं उनपर अपनी राय रखी। उनका मानना है कि एक्टर का केस पॉलिटिकल मुद्दा ज्यादा बनता जा रहा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि आप सभी लोग देखिए आगे और क्या होता है, बस जो भी हो अच्छा हो और सुशांत को इंसाफ मिले। 
आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ईडी के दफ्तर पहुंचे। वहां उनसे पूछताछ हुई। सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक वकील ने एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि सिद्धार्थ, रिया चक्रवर्ती की मदद कर रहे हैं। एएनआई से बातचीत में वकील विकास सिंह ने कहा कि सिद्धार्थ पिठानी बेहद चालाक इंसान है। वह एक तेज-तर्रार अपराधी है। जब तक परिवार ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई थी, सिद्धार्थ एक्टर के परिवार से लगातार बात कर रहे थे। उनकी मदद कर रहे थे। जैसे ही FIR हुई उन्होंने रिया चक्रवर्ती की मदद करनी शुरू कर दी।




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें