DELHI NEWS: दिल्ली-एनसीआर में भारी वर्षा से बाद ट्रैफिक जाम, इन इलाकों में लगी वाहनों की कतार - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, August 20, 2020

DELHI NEWS: दिल्ली-एनसीआर में भारी वर्षा से बाद ट्रैफिक जाम, इन इलाकों में लगी वाहनों की कतार

Delhi News: Traffic jam after heavy rains in Delhi-NCR, queue of vehicles in these areas - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली/गुरुग्राम। राजधानी दिल्ली में गुरुवार को लगातार दूसरे दिन भारी बारिश के कारण आसपास के शहरों जैसे गुरुग्राम, नोएडा और फरीदाबाद के कई इलाकों में जलजमाव हो गया है, इससे कई जगहों पर भारी ट्रैफिक जाम का सामना भी करना पड़ रहा है। बुधवार सुबह से हो रही भारी बारिश को ध्यान में रखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस और गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने लोगों के लिए एक एडवाइजरी जारी की, जिसमें जल-जमाव मार्गो की जानकारी दी है।
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, "पुल पेहलाद पुर के नीचे जल-जमाव होने के कारण मथुरा रोड से एम.बी. रोड़ के यातायात प्रभावित है।"
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "पीएस सिविल लाइन के पास पेड़ गिरने के कारण राजपुर रोड पर दोनों तरफ से यातायात प्रभावित है,कृपया वैकल्पिक रास्ते का प्रयोग करें।"
"सड़क पर गड्डों के कारण रिंग रोड भैरों रोड पर यातायात प्रभावित हैं रिंग रोड से भैरों रोड की तरफ जाने वाला यातायात बोटल नैक मार्ग के कारण प्रभावित हैं कृपया वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें।"
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यह भी कहा कि राजा गार्डन फ्लाईओवर के नीचे जल भराव की सूचना मिले, जिससे यातायात प्रभावित है।
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यात्रियों को आगाह करते हुए कहा, झंडेवालान के रानी झांसी रोड पर, लाल कुआं के एम.बी. रोड़ (दोनो तरफ), डीडी मोटर्स के पास मा आनंदमयी मार्ग, झिलमिल अंडरपास (दोनो तरफ), आजादपुर सब्जी मंडी के जीटी रोड पर (दोनो तरफ), सराय पिपल थाला (दोनो तरफ) जीटी रोड के महिंद्रा पार्क सिग्नल पर( दोनो तरफ) जहांगीरपुरी में जीटी रोड पर ( दोनो तरफ) जीटीके डिपो के जीटी रोड पर जल-जमाव की सूचना दी मिली है।
इस बीच, गुरुग्राम पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी यात्रियों को कई इलाकों में भारी यातायात और जल-जमाव के बारे में सचेत किया।
उन्होंने कहा, "साउथ सिटी -2 पर सोहना रोड, सिग्नेचर टॉवर, मॉडर्न मार्केट के पास के मैदान में जल-जमाव की सूचना मिली है। वहीं एनएच -48 पर नरसिंहपुर से जयपुर की ओर और एनएच -48 पर बिलासपुर चौक से दिल्ली की ओर जल-जमाव की वजह से ट्रैफिक यातायात प्रभावित है।"
गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से घरो में रहने की अपील की, उन्होंने कहा की अगर अतिआवश्यक हो तभी बाहर निकले।
आईएमडी के अनुसार, पिछले 24 घंटों में गुरुग्राम में 158 मिमी बारिश हुई है, वहीं दिल्ली के सफदरजंग में 54.8 मिमी बारिश, अयानगर में 122.8 मिमी, रिज 77.3 मिमी, लोधी रोड में 62.4 मिमी और पालम में 89.1 मिमी बारिश हुई।
--आईएएनएस
एवाईवी/जेएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें