ISIS आतंकी अब्दुल यूसुफ के घर से आत्मघाती जैकेट बरामद #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Sunday, August 23, 2020

ISIS आतंकी अब्दुल यूसुफ के घर से आत्मघाती जैकेट बरामद #Bharat_Media

ISIS Terrorist Revealed - Execute Attack to Retaliate the Construction of Ram Temple - Delhi News in Hindi
बलरामपुर। सुरक्षा एजेंसियों ने उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में आईएसआईएस आतंकी अब्दुल यूसुफ खान के घर से फिदायीन हमले में इस्तेमाल की जाने वाली आत्मघाती जैकेट और बम बनाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले विस्फोटक सामग्री बरामद की है। सुरक्षाबलों ने यूसुफ के आवास पर तलाशी ली, जहां विस्फोटक फिटिंग के लिए और एक आत्मघाती जैकेट के रूप में इस्तेमाल किया जैकेट मिला।

बम बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए विस्फोटक और बॉल बेयरिंग भी बरामद किए गए। सुरक्षा एजेंसियों ने यूसुफ के पिता सहित तीन लोगों को भी उठाया है और पूछताछ शुरू कर दी है। केंद्रीय एजेंसियों, उत्तर प्रदेश पुलिस के आतंकवाद-रोधी दस्ते (एटीएस) और दिल्ली पुलिस की टीमों ने शनिवार को यूसुफ से पूछताछ की।

इस आतंकी को नई दिल्ली के धौला कुआं इलाके से शुक्रवार रात को संक्षिप्त गोलीबारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। आतंकी एक बड़े आतंकवादी हमले की योजना बना रहा था और उसने खुलासा किया कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का प्रतिशोध लेने के लिए हमले को अंजाम दिया जाना था।
--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें