SC ने NEET और JEE की परीक्षा को स्थगित करने की याचिका खारिज की, कहा- साल बर्बाद नहीं कर सकते #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, August 17, 2020

SC ने NEET और JEE की परीक्षा को स्थगित करने की याचिका खारिज की, कहा- साल बर्बाद नहीं कर सकते #Bharat_Media

SC rejects plea for postponement of NEET and JEE exam, says- Can waste years - Delhi News in Hindi
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने आज सितंबर 2020 में होने वाली NEET और JEE की परीक्षा को स्थगित करने की याचिका को खारिज किया। इसके साथ ही परीक्षा आयोजन को हरी झंडी दे दी गई है।जस्टिस अरुण मिश्रा की पीठ ने मेडिकल प्रवेश परीक्षा NEET और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा JEE को स्थगित करने की मांग वाली याचिका को खारिज कर दिया।
सुप्रीम कोर्ट ने कहा, एक कीमती साल को यूं ही बर्बाद हो जाने दिया जाए? याचिका में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते सिंतबर में प्रस्तावित JEE Mains और NEET UG परीक्षाओं को टालने की मांग की गई थी.
ये भी पढ़ें -




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें