SP के जूते में छिपा बैठा था सांप, जैसे मोजा निकालने लगे तो... - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, August 14, 2020

SP के जूते में छिपा बैठा था सांप, जैसे मोजा निकालने लगे तो...

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मयंक अवस्थी के जूते में सांप छिप कर बैठा था। जूते से मोजा निकालने के प्रयास में उनका हाथ सांप को छू गया, लेकिन इसके पहले कि सांप उन्हें डंस पाता वह सतर्क हो गए।

हालांकि, एहतियात के तौर पर अवस्थी को पन्ना जिला चिकित्सालय में प्राथमिक जांच के बाद जबलपुर ले जाया गया, जहाँ उनको डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है। पन्ना जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बी के एस परिहार ने बुधवार को बताया कि पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी सोमवार को अपने बंगले से दफ्तर के लिए तैयार हो कर जूते पहनने के लिये उसमें रखे मोजे को निकाल रहे थे, तभी उन्हें किसी जीव के जूते में होने का एहसास हुआ और उन्होंने फुर्ती से अपना हाथ हटा लिया।

उन्होंने कहा कि इसके बाद अवस्थी ने जूते को गौर से देखा तो उसमें सांप दिखाई दिया। परिहार ने बताया, 'इस अप्रत्याशित घटना ने उन्हें सकते में डाल दिया। वह बंगले से सीधे जिला अस्पताल पहुंचे और सिविल सर्जन बी एस उपाध्याय को घटना की जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद अस्पताल में उनका पूरा चेकअप किया गया, लेकिन सांप के डंसने के निशान नहीं मिले। हालांकि, उनकी उंगली में हल्की सूजन आने से सांप के डंसने की आशंका उत्पन्न हो गई। लिहाजा उन्हें जबलपुर ले जाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। परिहार ने बताया कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।



भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें