UPPSC BEO Exam : यूपी खंड शिक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा के 3 केंद्रों में हुआ बदलाव - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, August 14, 2020

UPPSC BEO Exam : यूपी खंड शिक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा के 3 केंद्रों में हुआ बदलाव

mpsc exam 2020
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) प्रारंभिक परीक्षा 2019 के तीन परीक्षा केंद्रों में संशोधन किया है। इनमें एक परीक्षा केंद्र प्रयागराज और दो गाजियाबाद के हैं। परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र की ओर से जारी सूचना के मुताबिक 16 अगस्त को दिन में 12 से 2 बजे तक होने वाली इस परीक्षा के लिए प्रयागराज के मुंडेरा स्थित साईं पब्लिक स्कूल रसूलपुर विशनपुरी कॉलोनी को 480 परीक्षार्थियों के लिए केंद्र बनाया गया था।

इस केंद्र को परिवर्तित करते हुए इसके स्थान पर इंद्रजीत साहू कमला देवी इंटर कॉलेज ब्लॉक-बी जीटी रोड बेगम बाजार बमरौली को नया परीक्षा केंद्र बनाया गया है। इसी तरह गाजियाबाद में शंभू दयाल इंटर कॉलेज ब्लॉक-ए जीटी रोड नियर क्लॉक टावर के स्थान पर शंभू दयाल पीजी कॉलेज जीटी रोड ऑपोजिट एमएमजी हॉस्पिटल को केंद्र बनाया गया है। शंभू दयाल इंटर कॉलेज ब्लॉक-बी जीटी रोड नियर क्लॉक टावर गाजियाबाद के स्थान पर श्री ठाकुरद्वारा बालिका विद्यालय हापुड़ रोड तिराहा जीटी रोड गाजियाबाद को परीक्षा केंद्र बनाया गया है। तीन में से एक विद्यालय के भवन को प्रशासन की टीम ने गिरा दिया था। दो केंद्र विद्यालय परिसर में पीएसी का कैंप होने की वजह से बदले गए हैं। 

परीक्षा नियंत्रक ने परीक्षार्थियों से अपील की है कि वे संशोधित परीक्षा केंद्रों पर उपस्थित हों। मथुरा के एक परीक्षा केंद्र का पता संशोधित करते हुए डीएवी इंटर कॉलेज वृंदावन गेट मसानी तिराहा कर दिया गया है। 




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें