मांझी की बन गयी बात, 3 सितंबर को NDA में होंगे शामिल #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, September 2, 2020

मांझी की बन गयी बात, 3 सितंबर को NDA में होंगे शामिल #Bharat_Media

मांझी
पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने आखिरकार एनडीए के साथ जाने का फैसला ले लिया है. 3 सितंबर को एनडीए में शामिल होंगे. इसकी जानकारी खुद उनके पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने दी है. दानिश ने कहा कि 3 सितंबर को हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा एनडीए का हिस्सा बन जायेगा.


सीएम नीतीश कुमार से मांझी की मुलाकात के बाद ही तय माना जा रहा था कि वे एक बार फिर एनडीए का हिस्सा होंगे, लेकिन एनडीए में शामिल होने को लेकर असमंजस दिख रहा था. यही कारण रहा कि मांझी की दो बार प्रेस कांन्फ्रेंस टल गयी. माना यह जा रहा था कि सीटों को लेकर पेंच फंसा हुआ है. हांलाकि अब उनकी पार्टी ने कहा है कि सीट कोई मुद्दा नहीं है वे एनडीए के साथ जांएंगे. हम के प्रवक्ता दानिश ने कहा कि हम एनडीए के हाथ विकास के लिए थामने जा रहे हैं ऐसे में हमारे लिए सीट शेयरिंग कोई मुद्दा नहीं है.


इससे पहले मंगलवार को जो जानकारी मिली थी उसके मुताबिक मांझी और जदयू के बीच एमएलसी की एक सीट को लेकर पेंच फंसा हुआ है. हालांकि इस बात के शुरू से ही कयास लगाये जा रहे थे कि सीट शेयरिंग को सुलझा कर मांझी फिर से अपने पुराने घर में वापस लौटेंगे.

जाहिर है इस फैसले की वजह यह भी है कि महागठबंधन से अलग होने के बाद मांझी के पास कोई विकल्प नहीं बचा था. चुनाव नजदीक है और उन्हें जल्दी कोई फैसला लेना था. एनडीए में शामिल होने का उनका फैसला अंतिम विकल्प था.

जीतन राम मांझी के बारे में कहा जा रहा है कि उनकी पार्टी बिहार में जेडीयू कोटे की करीब एक दर्जन सीटों पर अपने उम्मीदवार देगी, जिसमें अधिकतर सीटें मगध क्षेत्र का हिस्सा होंगी. मांझी फिलहाल अपनी पार्टी के इकलौते विधायक हैं.




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें