गुरुग्राम : डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से छलांग लगाई, मौत - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, September 2, 2020

गुरुग्राम : डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से छलांग लगाई, मौत

Doctor jumps off 8th floor of building in Gurugram, dies - Gurugram News in Hindi
गुरुग्राम। गुरुग्राम के सेक्टर 47 स्थित इवो अपार्टमेंट में 39 वर्षीय एक डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदखुशी कर ली। मृतक डॉक्टर की पहचान सुरजीत कुमार साहा के रूप में हुई है, जो नेपाल से भारत आए थे, लेकिन 2005 में उन्हें भारत की नागरिकता मिल गई थी।

मृतक गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में लिवर ट्रांसप्लांट सर्जन के रूप में कार्यत थे।

पुलिस के अनुसार, साहा अपने गुरुग्राम फ्लैट में अकेले रहते थे, जबकि उनकी पत्नी लक्ष्मी और छह साल की बेटी कोलकाता में रहती है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमें संदेह है कि साहा का अपनी पत्नी के साथ कुछ अनबन चल रहा था, जिसके चलते उसने इतना गंभीर कदम उठाया। हमने उनके फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें उसने किसी को दोषी नहीं ठहराया है।" (आईएएनएस)



भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें