पंजाब में तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर कार लूटी गई, अलर्ट जारी #BHARAT_MEDIA - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, September 5, 2020

पंजाब में तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर कार लूटी गई, अलर्ट जारी #BHARAT_MEDIA

Car robbed at gunpoint in Punjab, alert issued - Punjab-Chandigarh News in Hindi
चंडीगढ़। पंजाब के गुरदासपुर जिले में तीन लोगों द्वारा बंदूक की नोक पर कार हाइजैक करने की घटना के बाद पड़ोसी राज्यों में पंजाब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने एक तलाशी अभियान शुरू किया है। पुलिस ने यह जानकारी शनिवार को दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने बरियार बाईपास के पास एक सफेद रंग की वर्ना कार को रोका और हवा में गोलीबारी करने के बाद वाहन छीन लिया। यह घटना शुक्रवार की शाम की है।

हालांकि, पुलिस ने इस घटना के संबंध में आतंकवादी एंगल की संभावना से इनकार किया है। वहीं पूरे जिले को हाई अलर्ट पर रखा गया है। पंजाब के पुलिस महानिदेशक ने जम्मू और हिमाचल प्रदेश में अपने समकक्षों को लिखे पत्र में उन्हें राज्य में सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा है। हाल ही में क्षेत्र में हुए दो बड़े आतंकी हमलों के मद्देनजर सुरक्षा एजेंसी इस घटना को गंभीरता से ले रही है।

पाकिस्तान के आतंकवादियों ने साल 2016 में पंजाब के पठानकोट और साल 2015 में पड़ोसी गुरदासपुर जिले के दीनानगर शहर में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के ठिकाने पर हमला किया था।

--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें