मप्र में किसान की आत्महत्या पर शिवराज-कमल नाथ में ट्विटर वार #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, September 3, 2020

मप्र में किसान की आत्महत्या पर शिवराज-कमल नाथ में ट्विटर वार #Bharat_Media

Twitter attacks in Shivraj-Kamal Nath on farmer suicides in Madhya Pradesh - Bhopal News in Hindi
भोपाल। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक किसान द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले ने सियासी रंग ले लिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के बीच ट्वीटर वार छिड़ गया है। मुख्यमंत्री चौहान के गृह जिले सीहोर के गुडभैसा गांव में एक किसान बाबू लाल वर्मा (60) ने खेत पर पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारण को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तकरार बढ़ गई है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने किसान की आत्महत्या के पीछ फ सल की बर्बादी को बताते हुए ट्वीट किया, मुख्यमंत्री के गृह जिले सीहोर में एक किसान ने फ सल खराब होने पर आत्महत्या कर ली। प्रदेश के बड़े हिस्से में पूर्व में ही सोयाबीन की फ सल खराब हो चुकी है और अब अतिवर्षा व बाढ़ से भी करीब 15 लाख हेक्टेयर फ सल प्रदेश के बाढ़ प्रभावित विभिन्न जिलो में खराब हुई है।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के ट्वीट का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने मृतक किसान के बेटे के बयान के साथ ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कमलनाथ जी, आप कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं, पूर्व मुख्यमंत्री हैं, नेता प्रतिपक्ष हैं। आपको ऐसी ओछी राजनीति करने से बचना चाहिए। कम से कम अपने पद की गरिमा का ध्यान तो रखिये।

किसान के बेटे ने कहा था कि उसके पिता बीमार रहते थे और उन पर किसी भी तरह का कर्ज नहीं था।

--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें