यूपी के भाजपा विधायक श्याम प्रकाश का एलान, क्षेत्र की सड़कें न बनवा सका तो दूंगा त्यागपत्र #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, September 3, 2020

यूपी के भाजपा विधायक श्याम प्रकाश का एलान, क्षेत्र की सड़कें न बनवा सका तो दूंगा त्यागपत्र #Bharat_Media

UP BJP MLA Shyam Prakash announced, I will resign if I do not get roads built in the area - Hardoi  News in Hindi
हरदोई । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गोपामऊ से विधायक श्याम प्रकाश सोशल मीडिया में अपने बयानों के चलते छाए रहते हैं। इस बार उन्होंने फेसबुक के माध्यम से अपनी क्षेत्र की सड़कों का मुद्दा उठाया है। उन्होंने लिखा है कि अगर अपने क्षेत्र में सड़कें न बनवा सके तो विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे। भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने फेसबुक पर जर्जर सड़क की फोटो के साथ पोस्ट में लिखा कि "पिहानी और गोपामऊ के लोगों का दर्द देखा तो हम अपना गए भूल गए। क्योंकि अपना गम इनसे कम है। मैं आप और आप की भावनाओं के साथ हूं। प्रयास जारी है। अपनी सरकार में पिहानी और गोपामऊ के चारों तरफ की जर्जर सड़कें न बनवा सका तो, विधायक पद से ही त्यागपत्र दे दूंगा।

आपको बता दें कि विधायक श्याम प्रकाश कई मामलों में सरकार और अधिकारियों के खिलाफ फेसबुक पर लिख चुके हैं। विधायक की यह पहली पोस्ट नहीं है। हालांकि उन्होंने इस बार अपनी पोस्ट में लिखा कि " मैंने जनता के दर्द के बारे में लिखा है, इसे सरकार के खिलाफ बयान न मानें। "

--आईएएनएस



भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें