सरकारी फाइल पर केरल के मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर फर्जी - भाजपा ने लगाया आरोप #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, September 3, 2020

सरकारी फाइल पर केरल के मुख्यमंत्री के हस्ताक्षर फर्जी - भाजपा ने लगाया आरोप #Bharat_Media

Kerala Chief Minister signature on government file fake - BJP accuses - Thiruvananthapuram News in Hindi
तिरुवनंतपुरम। भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई ने आरोप लगाया है कि केरल के मुख्यमंत्री पिनरायी विजयन के एक सरकारी दस्तावेज पर जो हस्ताक्षर है वो फर्जी (फेक) है। गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए भाजपा नेता संदीप वारियर ने कहा कि विजयन 2 सितंबर 2018 में इलाज कराने अमेरिका गए थे। वो 23 सितंबर 2018 को अमेरिका से इलाज करा कर लौटे। तीन सितंबर को विजयन के दफ्तर में एक फाइल हस्ताक्षर के लिए आई। 9 सितंबर को उस फाइल पर विजयन के हस्ताक्षर पाए गए, वारियर ने कहा।

ये कैसे संभव हो सकता है, तब जबकि विजयन अमेरिका में थे। इससे यही पता लगता है कि विजयन की जगह किसी और ने उस फाइल पर हस्ताक्षर किए हैं। और ये हस्ताक्षर ई-हस्ताक्षर भी नहीं है। हम इस पर विजयन से सफाई की मांग करते हैं कि उनकी गैरमौजूदगी में सरकारी फाइल पर किसने हस्ताक्षर किए, वारियर ने कहा।

उन्होंने ये भी कहा कि ये फाइल महत्वपूर्ण फाइल नहीं थी लेकिन ये रहस्य बना हुआ है कि किसने इस सरकारी फाइल पर हस्ताक्षर किए।

--आईएएनएस



भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें