दरभंगा से दिल्‍ली, मुंबई और बेंगलुरू की दैनिक उड़ानों के लिए बुकिंग सितंबर में शुरू होगी #BHARAT_MEDIA - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, September 12, 2020

दरभंगा से दिल्‍ली, मुंबई और बेंगलुरू की दैनिक उड़ानों के लिए बुकिंग सितंबर में शुरू होगी #BHARAT_MEDIA

 हरदीप सिंह पुरी ने आज कहा कि बिहार में दरभंगा से दिल्‍ली, मुंबई और बेंगलुरू की दैनिक उड़ानों के लिए बुकिंग सितंबर के अंत से शुरू हो जाएगी। दरभंगा हवाई अड्डे के निर्माण कार्य की समीक्षा समीक्षा करने के बाद श्री पुरी ने बताया कि उड़ानें छठ पूजा से पहले नवंबर के पहले सप्‍ताह में प्रारंभ होंगी। उन्‍होंने यह भी कहा कि ये विमान सेवा उत्‍तरी बिहार के 22 जिलों के लिए वरदान साबित होगी।

नागर विमानन मंत्री ने दरभंगा हवाई अड्डे के निर्माण कार्य में प्रगति पर संतोष व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि काम अब पूरा होने को है। उन्‍होंने बताया कि आगमन और प्रस्‍थान कक्ष, चेक-इन सुविधा और कन्‍वेयर बेल्‍ट का कार्य पूरा हो चुका है और बाकी कार्य भी अक्‍टूबर के अंत से पहले पूरा कर लिया जायेगा।

झारखंड में देवघर हवाई अड्डे के निर्माण कार्य की स्थिति की समीक्षा के बाद श्री पुरी ने कहा कि हवाई अड्डे का कार्य काफी आगे पहुंच गया है और नियत समय तक पूरा कर लिया जायेगा। उन्‍होंने इस बारे में सांसद निशिकांत दुबे के साथ विस्‍तृत विचार-विमर्श भी किया। श्री पुरी ने कहा कि देवघर हवाई अड्डा बहुत जल्‍द चालू हो जायेगा। उन्‍होंने कहा कि सरकार अगले सप्‍ताह तक कुछ महत्‍वपूर्ण फैसले करेगी।

बिहार में लोगों ने दरभंगा हवाई अड्डे से उडानें संचालित किए जाने की घोषणा होने पर प्रसन्‍नता व्‍यक्‍त की है। उन्‍होंने कहा कि इन उडान सेवाओं से राज्‍य के मिथलांचल क्षेत्रों की समस्‍याएं कम होंगी।




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें