भाजपा सरकार ने स्वास्थ्य विभाग को अपंग बनाया : अखिलेश #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, September 4, 2020

भाजपा सरकार ने स्वास्थ्य विभाग को अपंग बनाया : अखिलेश #Bharat_Media

BJP government cripples health department: Akhilesh - Lucknow News in Hindi
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग को उनकी सरकार ने जितना सु²ढ़ किया था, भाजपा सरकार ने उतना ही उसे अपंग बनाया है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अपने जारी बयान में कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमितों के इलाज में लापरवाही की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। भाजपा के मंत्री, विधायक, सांसद भी इससे नहीं बच सके। स्वास्थ्य सेवाओं की गड़बड़ी का परिणाम जनता भुगत रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने स्वास्थ्य विभाग को अपंग बना दिया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में अपराधी बेखौफ खूनी तांडव कर रहे हैं। शिक्षा-स्वास्थ्य की व्यवस्थाएं बर्बादी के कगार पर हैं। भाजपा की डबल इंजन की सरकारों को जनता की तकलीफों और रसातल में जा रही अर्थव्यवस्था की कोई चिंता नहीं। उनका काम और ध्येय सिर्फ चुनाव जीतना और सत्ता पर येन केन प्रकारेण कब्जा बनाए रखना है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री चाहे जितने ऑर्डर जारी करें, उनके आदेश को प्रवचन से ज्यादा कुछ नहीं समझा जाता। उन्होंने कभी ठोको नीति का उपदेश दिया था। परिणामस्वरूप कई जगहों पर पुलिस या अपराधियों ने भाजपा नेताओं को भी ठोक-पीटकर हिसाब पूरा कर दिया। (आईएएनएस)




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें