यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर मायावती चिंतित #BHARAT_MEDIA - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, September 8, 2020

यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर मायावती चिंतित #BHARAT_MEDIA

Mayawati worried about UP law and order - Lucknow News in Hindi
लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यूपी की कानून व्यवस्था पर चिंता जताई है। उन्होने योगी सरकार से हर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की है। मायावती ने मंगलवार को प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि सोमवार को मैनपुरी में दलित सर्वेश कुमार की दबंगों ने पीट-पीट कर हत्या के साथ ही महाराजगंज में गोबिन्द चैहान, शाहजहांपुर में राजवीर मौर्य, बरेली में वासिद, कुशीनगर में सुधीर सिंह तथा बांदा में विनोद गर्ग (ब्राह्मण) की गोली मार की गई हत्या आदि की घटनायें अति-दु:खद है।

उन्होंने कहा कि इसके साथ ही नोएडा में सोमवार को ही कैब ड्राइवर की हत्या आदि की घटनायें प्रदेश सरकार की कानून-व्यवस्था के मामले में दावों की पोल खोलती हैं। सरकार कानून को हाथ में लेने वालों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करे। पीड़ितों को न्याय देने के साथ ही उनकी आर्थिक मदद भी जरूर करे।

इससे पहले मायावती ने लखीमपुर खीरी के पूर्व विधायक निरवेंद्र कुमार मिश्र उर्फ मुन्ना की निर्मम हत्या व इसी जिले में छात्रा की दुष्कर्म के बाद फंदा लगाकर की गई हत्या की घटनायें पर दुख जताया और कहा कि ये काफी चिन्ताजनक है। सरकार दोषियों के खिलाफ ऐसी सख्त कार्रवाई करे जिससे ऐसी दर्दनाक घटनायें प्रदेश में रूकें।

--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें