पीएम मोदी ने फोन पर की स्वामी अड़गड़ानंद से बातचीत, बोले- चिंता ना करें, मैैं डॉक्टरों से बात करता हूं #BHARAT_MEDIA - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, September 5, 2020

पीएम मोदी ने फोन पर की स्वामी अड़गड़ानंद से बातचीत, बोले- चिंता ना करें, मैैं डॉक्टरों से बात करता हूं #BHARAT_MEDIA

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना से पीड़ित परमहंस स्वामी अगड़गड़ानंद महाराज से फोन पर बात की और उनका हाल जाना। उन्होंने बेहतर इलाज का आश्वासन दिया। बीएचयू के डॉक्टर के साथ डीएम और सीएमओ अस्पताल पहुंचे। महाराजजी के स्वास्थ्य की रुटीन जांच की गई। 

सक्तेशगढ़ आश्रम (मिर्जापुर) के परमहंस और यथार्थ गीता के प्रणेता स्वामी अड़गड़ानंद कोरोना संक्रमित होने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती हैं। पीएम ने स्वामी अड़गड़ानंद के परमशिष्य आशीष महाराज के फोन पर महाराज से बातचीत की। उन्होंने पूछा कि आपकी तबीयत कैसी है और कितने दिन से संक्रमित हैं। अड़गड़ानंद महाराज ने बताया कि तीन दिनों से संक्रमित हैं। पीएम ने ऑक्सीजन का स्तर भी पूछा, जिस पर उन्होंने बताया कि 90 के ऊपर है। प्रधानमंत्री ने महाराजजी से कहा आठवें व 10वें दिन थोड़ा असर ज्यादा दिखता है। आप घबराएं नहीं। जिला-प्रशासन को निर्देशित किया गया है और बेहतर से बेहतर चिकित्सा व्यवस्था कराई जाएगी, क्योंकि देश को आपके ज्ञान, संस्कार और प्रेरणा की अभी बहुत जरूरत है। करीब तीन मिनट हुई बातचीत में अड़गड़ानंद महाराज ने आशीर्वाद देते हुए कहा कि आप जब सब देख रहे हैं तो वह निश्चिंत हैं। महाराजजी ने यह भी कहा कि आप देश के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने इसके लिए आभार जताया। अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि महाराज जी की तबीयत सुधार आ रहा है। 

उधर, जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा, सीएमओ वीबी सिंह और बीएचयू में एनेस्थेसिस्ट डॉ. विक्रम ने अस्पताल में जाकर अगड़गड़ानंद महाराज के स्वास्थ्य की जानकारी ली। बता दें कि गुरुवार को अड़गड़ानंद महाराज की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पीएम की मां भी स्वामी अड़गड़ानंद के प्रति गहरी श्रद्धा रखती हैं, इसलिए एकबार जन्मदिन पर उन्होंने नरेंद्र मोदी को अड़गड़ानंद लिखित यथार्थ गीता पुस्तक उपहार के तौर पर दी थी।




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें