योगी सरकार के एक और मंत्री बलदेव औलख कोरोना पॉजिटिव #BHARAT_MEDIA - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, September 5, 2020

योगी सरकार के एक और मंत्री बलदेव औलख कोरोना पॉजिटिव #BHARAT_MEDIA

Yogi government minister Baldev Aulakh Corona positive - Lucknow News in Hindi
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के एक और मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। राज्य के जल शक्ति राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख की एंटीजन जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वह शुक्रवार को लखनऊ में थे। औलख ने ट्वीट कर कहा कि "कोविड-19 के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टरों की सलाह से मैंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आएं हैं, कृपया अपनी जांच करवा लें।"

औलख ने बताया कि वह इससे पहले भी तीन बार जांच करा चुके हैं, लेकिन हर बार रिपोर्ट नेगेटिव आई। इस बार एंटीजन टेस्ट में संक्रमित होने की पुष्टि हुई। वह लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने आरटीपीसीआर जांच के लिए भी सेंपल भेजा है, जिसकी रिपोर्ट बाद में आएगी।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में औलख के अलावा अब तक 14 और मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जीएस धर्मेश, मोहसिन रजा, सतीश महाना, सिद्धार्थ नाथ सिंह, उदय भान सिंह, भूपेंद्र सिंह चैधरी, मोती सिंह, जय प्रताप सिंह, ब्रजेश पाठक, महेंद्र सिंह, धर्म सिंह सैनी, उपेंद्र तिवारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। वहीं कमल रानी वरुण और मंत्री चेतन चौहान की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है। (आईएएनएस)




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें