राजनाथ सिंह के विधायक बेटे पंकज सिंह कोरोंना पॉजिटिव #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, September 2, 2020

राजनाथ सिंह के विधायक बेटे पंकज सिंह कोरोंना पॉजिटिव #Bharat_Media

Rajnath Singh son tested corona positive, hospitalised - Noida News in Hindi
गौतमबुद्धनगर (उप्र)। गौतमबुद्धनगर (नोएडा) में संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। कोरोना संक्रमण की चपेट में अब भाजपा विधायक पंकज सिंह भी आ गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के माध्यम से दी। जिले में मंगलवार को 102 नए संक्रमित मरीज मिले। विधायक और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह ने ट्वीट किया, "कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।"

जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान द्वारा साझा की गई राज्य रिपोर्ट

जिसके अनुसार, पिछले 24 घंटों में 102 नए संक्रमित मरीज सामने आए तो वहीं 86 मरीज स्वस्थ भी हुए। जिले में अब तक कुल 6946 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं। 1067 मरीजों का जिले के अलग-अलग कोविड अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है। (आईएएनएस)



भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें