J-K : सेना ने LOC के पास कई ठिकानों का भंडाफोड़ किया, 5 AK राइफल, 21 ग्रेनेड किए जब्त, देखें तस्वीरें #Bharat_Media - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, September 1, 2020

J-K : सेना ने LOC के पास कई ठिकानों का भंडाफोड़ किया, 5 AK राइफल, 21 ग्रेनेड किए जब्त, देखें तस्वीरें #Bharat_Media

Jammu and Kashmir: Army busted several targets near Loc, seized 5 AK rifles, 21 grenades - Srinagar News in Hindi
श्रीनगर। सेना ने मंगलवार को कहा कि उसने कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास कई ठिकानों का भांडाफोड़ किया है और भारी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं। सेना ने कहा कि उसने बारामूल जिले के रामपुर सेक्टर में संदिग्धों की गतिविधि की पहचान की थी।

सेना ने कहा, गतिविधि एलओसी के पास एक गांव में हो रही थी और संदिग्धों ने भारतीय क्षेत्र को पार कर लिया था। उन लोगों की गतिविधियों पर लगातार नजर रखी जा रही थी। सेना के अनुसार, प्रतिकूल इलाके, घने जंगल और खराब मौसम की वजह से घुसपैठ के प्रयास की संभावना के मद्देनजर अलर्ट किया गया था। पूरे क्षेत्र में निगरानी बढ़ा दी गई थी। किसी भी ऐसे प्रयास को विफल करने के लिए सेना को तैनात किया गया था। पूरी रात निगरानी की गई।

सेना ने आगे कहा कि अगले दिन क्षेत्र में तलाशी की गई। सेना के अनुसार, सात घंटों की सघन तलाशी के बाद, रामपुर क्षेत्र में दो ठिकानों के पास से बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। सेना ने क्षेत्र से छह मैग्जीन के साथ पांच एके सीरीज की राइफल और 1254 राउंड के दो सील बॉक्स, नौ मैग्जीन के साथ छह पिस्तौल और 21 ग्रेनेड, दो यूबीजीएल ग्रेनेड और दो केनवुड रेडियो सेट बरामद किए गए।




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें