JAMMU AND KASHMIR : बीरवाह में लश्कर के आतंकवादी मॉड्यूल का पर्दाफाश, 4 मददगार गिरफ्तार - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Wednesday, September 2, 2020

JAMMU AND KASHMIR : बीरवाह में लश्कर के आतंकवादी मॉड्यूल का पर्दाफाश, 4 मददगार गिरफ्तार

Jammu and Kashmir: 4 Lashkar terrorists arrested - Rajauri News in Hindi
श्रीनगर। आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के चार मददगारों को बुधवार को सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के बडगाम से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा, "53 राष्ट्रीय राइफल्स द्वारा की गई घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान पुलिस ने बीरवाह तहसील के पेथकूत गांव में लश्कर आतंकवादियों के 4 मददगारों को गिरफ्तार किया। उनके पास से भारी मात्रा में 'इन्क्रिमिनेटिंग मैटेरियल' (आपराधिक सामग्री) बरामद किया गया है।


इसने कहा कि चारों की पहचान कर ली गई है। शकील अहमद वानी और शौकत अहमद पेथकूत गांव के निवासी हैं जबकि अकीब मकबूल खान और एजाज अहमद डार चेरवानी चरार-ए-शरीफ के रहने वाले हैं। समूह इलाके में सक्रिय लश्कर आतंकवादियों को आश्रय और रसद सहायता प्रदान करने में शामिल था। पुलिस ने आगे कहा, गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से एके -47 राउंड, डेटोनेटर सहित हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं।

--आईएएनएस



भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें