PAK ने फिर की नापाक हरकत, कश्मीर के पुंछ जिले में फिर किया सीजफायर का उल्लंघन - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, September 11, 2020

PAK ने फिर की नापाक हरकत, कश्मीर के पुंछ जिले में फिर किया सीजफायर का उल्लंघन

Pakistan again violates ceasefire in Kashmir Poonch district - Jammu News in Hindi
जम्मू। जम्मू और कश्मीर के पुंछ जिले में शुक्रवार को पाकिस्तान ने सीमा रेखा (एलओसी) पर भारतीय ठिकानों पर फिर जमकर गोलीबारी की। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल देवेन्दर आनन्द ने कहा, आज सुबह साढ़े आठ बजे पाकिस्तान ने बिना किसी उकसावे के सीजफायर का उल्लंघन किया। पाकिस्तान ने पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में एलओसी के पास भारतीय ठिकानों पर गोलीबारी की। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया।


गुरुवार को भी पाकिस्तान ने पुंछ में ही कई जगहों पर सीजफायर का उल्लंघन किया था। इस साल सीजफायर उल्लंघन में 24 भारतीय नागरिकों की मौत हो चुकी है और 100 से ज्यादा भारतीय नागरिक घायल हो गए हैं। पाकिस्तान ने जनवरी से अब तक 2,730 बार सीजफायर का उल्लंघन किया है। सीमा पर बसे गांवों में लोगों को इससे भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें