SUSHANT CASE LIVE : सुशांत के घर पहुंची CBI और AIIMS के डॉक्टरों की टीम, क्राइम सीन करेगी रीक्रिएट - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Saturday, September 5, 2020

SUSHANT CASE LIVE : सुशांत के घर पहुंची CBI और AIIMS के डॉक्टरों की टीम, क्राइम सीन करेगी रीक्रिएट

Sushant Case: CBI and AIIMS doctor team reached Sushant house, sister Mitu Singh is present - Mumbai News in Hindi
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) मुख्य आरोपी है। सीबीआई (CBI) की जांच का आज 16वां दिन है। सीबीआई (CBI) के साथ ईडी (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की जांच भी तेजी से चल रही है। एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन मामले को लेकर शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है। वहीं अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान AIIMS के डॉक्टर्स की टीम भी सुशांत के घर पहुंची है।

Update


:- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)के अधिकारियों ने शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को एस्प्लेनेड कोर्ट में लाया।

:- सुशांत सिंह राजपूत के घर पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की टीम।
:- केंद्रीय जांच ब्यूरो(CBI) की टीम बांद्रा में सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची।
:- ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शोविक और सैमुअल मिरांडा को आज एनसीबी कोर्ट में पेश करेगी। शनिवार रात करीब 9 घंटे तक पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें