SUSHANT CASE : NCB की कस्टडी में अब्दुल बासित, ड्रग कनेक्शन पर शोविक-मिरांडा से पूछताछ जारी #BHARAT_MEDIA - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Friday, September 4, 2020

SUSHANT CASE : NCB की कस्टडी में अब्दुल बासित, ड्रग कनेक्शन पर शोविक-मिरांडा से पूछताछ जारी #BHARAT_MEDIA

Sushant Case: Abdul Basit in NCB custody, interrogation of Shovik-Miranda on drug connection continues - Mumbai News in Hindi
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) मुख्य आरोपी है। सीबीआई (CBI) की जांच का आज 15वां दिन है। सीबीआई (CBI) के साथ ईडी (ED) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की जांच भी तेजी से चल रही है। ड्रग्स कनेक्शन मसले को लेकर रिया और भाई शौविक एनसीबी की रडार पर है। वहीं अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम आज सुशांत केस में अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है।

Update


:- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने आज ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार (Abdul Basit Parihar) को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने 9 सितंबर तक बासित परिहार को एनसीबी (NCB) की कस्टडी में भेजा। अब एनसीबी बासित से ड्रग्स मामले (drugs case) में पूछताछ करेगी।


:- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Narcotics Control Bureau) की टीम शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) को लेकर एनसीबी दफ्तर (ED Office) पहुंची है। एनसीबी (NCB) की टीम रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda), ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करेगी।


:- सैमुअल मिरांडा को मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कार्यालय लाया गया। उनके निवास पर तलाशी के बाद नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 के प्रावधानों के तहत उन्हें आज सुबह NCB द्वारा हिरासत में लिया गया।


:- NCB डिप्टी DG मुथा अशोक जैन ने कहा, आज सुबह दो जगह सर्च की गई एक शोविक और दूसरी सैमुअल मिरांडा के आवास स्थान पर। सीनियर अधिकारी सर्च के दौरान मौजूद थे। दोनों को NDPS एक्ट के सेक्शन 67 के अंतर्गत नोटिस भेजकर जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है।

:- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने रिया के भाई शोविक को समन किया है। ड्रग्स मामले में शोविक से एनसीबी पूछताछ करेगा। अभी रिया के घर एनसीबी की छापेमारी जारी है।




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें