Unlock 4 Guidelines : यूपी में वीकेंड लॉकडाउन खत्‍म, अब केवल रविवार को बंद रहेंगे बाजार - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, September 1, 2020

Unlock 4 Guidelines : यूपी में वीकेंड लॉकडाउन खत्‍म, अब केवल रविवार को बंद रहेंगे बाजार

यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी
लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में कोविड-19 परीक्षण क्षमता को शीघ्र बढ़ाकर डेढ़ लाख टेस्ट प्रतिदिन किए जाने के निर्देश दिए हैं. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब तक कोविड-19 की कोई कारगर दवा अथवा वैक्सीन विकसित नहीं हो जाती, है तब तक अधिक से अधिक टेस्टिंग ही इसके खिलाफ सबसे बड़ा हथियार है. इसलिए टेस्टिंग कार्य में वृद्धि के प्रयास लगातार जारी रखे जाएं.


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बाजार सुबह नौ बजे से रात्रि नौ बजे तक खुलें, प्रदेश में बाजारों की साप्ताहिक बंदी रविवार को निर्धारित की जाए. सीएम योगी मंगलवार को यहां एक उच्च स्तरीय बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि जनपद लखनऊ में विशेषज्ञ चिकित्सकों की एक टीम गठित की जाए, जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जनता की स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों को दूर करने में परामर्श प्रदान करे.

रायबरेली में पुलिस हिरासत में दलित युवक की मौत, कोतवाल और दो उप निरीक्षक निलंबित 
Also Read

रायबरेली में पुलिस हिरासत में दलित युवक की मौत, कोतवाल और दो उप निरीक्षक निलंबित

उन्होंने संपर्क का पता लगाने, निगरानी तथा घर घर सर्वेक्षण के कार्य को तेजी से संचालित करने के निर्देश भी दिए हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि समस्त जिलाधिकारी तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुबह कोविड चिकित्सालय में तथा शाम को इंटीग्रेटेड कमाण्ड एण्ड कंट्रोल केंद्र में नियमित रूप से बैठक कर कार्यों की समीक्षा करें तथा आगे की रणनीति बनाएं. उन्होंने पुलिस को गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए.




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें