बक्सर में विपक्ष पर गरजे जे.पी.नड्डा, कहा- अब लालू का 'लालटेन राज' नहीं मोदी का 'एलईडी राज' चलेगा #BharatMedia.in - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, October 20, 2020

बक्सर में विपक्ष पर गरजे जे.पी.नड्डा, कहा- अब लालू का 'लालटेन राज' नहीं मोदी का 'एलईडी राज' चलेगा #BharatMedia.in



बक्सर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यहां मंगलवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यो का जिक्र किया, वहीं विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। नड्डा ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पोस्टर से लालू प्रसाद की तस्वीर गायब होने पर कटाक्ष करते हुए कहा, "राजद के पोस्टर में केवल तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं, लालूजी उसमें नहीं दिख रहे। अब पोस्टर में से ही उनके बेटे ने उन्हें गायब कर दिया। इसलिए गायब किया, क्योंकि बिहार की जनता जागरूक है और अब लूटराज या लालटेन राज नहीं चलेगा। अब मोदी का एलईडी राज चलेगा।"

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "कांग्रेस की नीति प्रारंभ से ही लटकाना, अटकाना, भटकाना और काम नहीं करने की रही है। कांग्रेस के नेता और वकील कपिल सिब्बल ने भी सर्वोच्च न्यायालय में राम मंदिर निर्माण कार्य को लटकाने की कोशिश की थी, लेकिन न्यायालय के फैसले के बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का कार्य प्रारंभ कर दिया गया।"

उन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने की भी चर्चा की और कहा कि पहले पाकिस्तान के लिए श्रीनगर आरामगाह बना था, लेकिन अब आतंकवादी भी समझते हैं कि अगर घुसेगा तो सजा-ए-मौत मिलेगी।

भाजपा प्रमुख ने लोगों को सचेत करते हुए कहा, "कभी भी किसी पार्टी और नेता को इस आधार पर मत चुनिए कि वो क्या करेगा। किसी को भी चुनना है तो इस आधार पर चुनिए कि उस पार्टी ने और उस नेता ने पहले क्या किया है, अगर उसने पहले अच्छा काम किया है तो वो आगे भी करेगा, इस आधार पर आप चुनिए।"

नड्डा ने कहा, "बिहार में अब गुंडाराज नहीं चलेगा, कानून का राज चलेगा। बाहुबली का राज नहीं चलेगा, विकास बल का राज चलेगा। अब ये अंतर बिहार में आ गया है और ये हमको समझना होगा।"

--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें