Bihar Chunav 2020: फारबिसगंज में कांग्रेस नेता राज बब्बर ने की रैली, नियोजित शिक्षकों के बारे में कही यह बात... #BharatMedia.in - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Tuesday, October 20, 2020

Bihar Chunav 2020: फारबिसगंज में कांग्रेस नेता राज बब्बर ने की रैली, नियोजित शिक्षकों के बारे में कही यह बात... #BharatMedia.in



बिहार चुनाव 2020 को लेकर सूबे में नामी चेहरों का आगमन जारी है. फारबिसगंज के द्विजदेनी मैदान में आज कांग्रेस नेताओं की रैली हुई. कांग्रेस प्रत्याशी जाकिर हुसैन खान के नामांकन उपरांत चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष व सिने अभिनेता राज बब्बर‌,बिहार प्रभारी विरेन्द्र सिंह राठौड़, चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रशाद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद तारिक अनवर पहुंचे.


राज बब्बर ने मजदूरों और नियोजन शिक्षक का किया जिक्र 
राज बब्बर ने लाकडाउन के दौरान मजदूरों को हुई परेशानी का जिक्र करते हुए राज्य व केंद्र सरकार के व्यवस्थाओं पर सवाल उठाया. उन्होंने नियोजन शिक्षक के नियमित किये जाने की मांग को सही ठहराया.


मुख्यमंत्री पर साधा निशाना, मतदाताओं से की अपील 
उन्होंने सीएम पर प्रहार करते हुए कहा कि जब मुख्यमंत्री थे तो शिक्षकों के प्रर्दशन करने पर धमकाते थे. अब दिलासा दे रहे हैं, यह सब नहीं चलेगा. वहीं उन्होंने मतदाताओं को आगाह करते हुए कहा कि इस बार अगर चुक हुई तो आने वाली संतानें माफ नहीं करेंगी.
 
सुशील मोदी व शाहनवाज हुसैन ने सोमवार को की थी रैली 
गौरतलब है कि फारबिसगंज व नरतगंज के भाजपा प्रत्याशी के नामांकन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी व बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन सोमवार को फारबिसगंज आ चुके हैं. जहां शहर के इसी द्विजदेनी मैदान में एनडीए के चुनावी सभा का भी आयोजन किया गया था.




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें