26 नवंबर को ग्रीन एनर्जी मीट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी #BharatMedia.in - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Thursday, November 19, 2020

26 नवंबर को ग्रीन एनर्जी मीट का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी #BharatMedia.in



नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 नवंबर को एक वर्चुअल 3 जी ग्लोबल रिन्यूएबल एनर्जी इनवेस्टमेंट मीटिंग और एक्सपो (री-इनवेस्ट 2020) का उद्घाटन करेंगे। उद्घाटन सत्र में यूके के व्यापार, ऊर्जा और औद्योगिक रणनीति के सेक्रेटरी ऑफ स्टेट और डेनमार्क के ऊर्जा, उपयोगिता और जलवायु मंत्री भी भाग लेंगे।


नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह ने कहा कि यह आयोजन 2015 और 2018 में आयोजित पहले दो संस्करणों की सफलता पर आधारित होगा और अक्षय ऊर्जा में निवेश को बढ़ावा देने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय मंच प्रदान करेगा।


यह आयोजन विभिन्न देशों, राज्यों, व्यापारिक घरानों और संगठनों को अपनी रणनीतियों, उपलब्धियों और अपेक्षाओं को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करेगा। यह भारत में प्रमुख हितधारकों के साथ सहयोग और सुविधा प्रदान करेगा, जो आज दुनिया के सबसे बड़े नवीकरणीय ऊर्जा बाजारों में से एक के रूप में उभरा है।


--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें