मोदी को कृषि कानूनों को वापस लेना चाहिए - अशोक गहलोत #BharatMedia.in - Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

Monday, December 7, 2020

मोदी को कृषि कानूनों को वापस लेना चाहिए - अशोक गहलोत #BharatMedia.in



जयपुर । राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किसान संघों के नेताओं की बात सुनने और कृषि कानूनों को वापस लेकर गतिरोध का हल निकालने का आग्रह किया। वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा, "यह देखना सबसे अधिक चिंताजनक है कि हमारे किसान सड़कों पर ठंड के मौसम में रातें बिता रहे हैं, जबकि सरकार उनकी वास्तविक मांगों की अनदेखी कर रही है। पीएम मोदी को सीधे हस्तक्षेप करना चाहिए, किसान यूनियनों के नेताओं की बात सुननी चाहिए और गतिरोध का समाधान निकालना चाहिए।"

"अधिक से अधिक किसान देश भर से आंदोलन में शामिल हो रहे हैं और दिल्ली की सीमा पर इकट्ठा हो रहे हैं। सरकार को किसानों के कल्याण के मुद्दों पर ध्यान देने में देरी नहीं करनी चाहिए।"

गलहोत ने कहा, "एनडीए सरकार को अपने अहंकार, असंवेदनशीलता, अड़ियल रवैये से बचना चाहिए और कृषि कानूनों को वापस लेना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "मंडी व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस पार्टी हमारे कद्दावर लोगों के साथ खड़ी है।"

--आईएएनएस




भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता करते रहें .
👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें -------
cLICK HERE
     

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें