- Bharat Media Digital Newspaper

Breaking

भारत मीडिया के संचालन व् इस साहसी पत्रकारिता को आर्थिक रूप से सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता : 


स्वतंत्र व निष्पक्ष पत्रकारिता संकट में है. लोकतंत्र के लिये खतरनाक स्थिति है. मीडिया सरकार व कॉरपोरेट के दबाव में है. निष्पक्ष खबर की जगह पेड न्यूज का असर बढ़ता जा रहा है. इस हालात में भी भारत मीडिया पिछले 6 साल से निष्पक्ष व जन सरोकार की पत्रकारिता कर रहा है. सच्ची, निष्पक्ष व सरोकार की पत्रकारिता करते हुए इसके मूल्यों को जीवित रखने के लिये हमें पाठकों का सहयोग चाहिए. पाठकों के आर्थिक सहयोग से ही यह संभव है. अगर आपकी नजर में हमारी खबरें निष्पक्ष व जन सरोकार की है, तो उम्मीद है पत्रकारिता के इस प्रयोग में आप हमें खुलकर मदद करेंगे. हमें न्यूनतम 10 रुपए और अधिकतम 5000 रुपए से सहयोग दें. हमारा वादा है कि हम आपके विश्वास पर खरा साबित होंगे और दबावों के इस दौर में सच्ची पत्रकारिता को बुलंद रखेंगे.

जानिए : 
👉 भारत मीडिया नेटवर्क मीडिया वालों की खबर लेता है. 
👉 भारत मीडिया एक ऐसा न्यू मीडिया प्लेटफार्म है जो मीडिया के अंदरखाने चलने वाले स्याह-सफेद का खुलासा करता है.
👉 भारत मीडिया आम मीडियाकर्मियों के दुख-सुख का प्रतिनिधित्व करता है.
👉 भारत मीडिया मुख्य धारा की मीडिया, कारपोरेट मीडिया और करप्ट मीडिया द्वारा दबाई-छिपाई गई खबरों को प्रमुखता के साथ प्रकाशित प्रसारित करता है. 
👉 भारत मीडिया पूरे मीडिया जगत का माइंडसेट तय करता है.
👉 भारत मीडिया 6 वर्ष से ज्यादा समय से निर्बाध चल रहा है. भारत मीडिया क्राउड फंडिंग के जरिए संचालित किया जाता है. भारत मीडिया को इसके पाठक चंदा, डोनेशन और आर्थिक मदद देते हैं.

👉 भारत मीडिया खबर छापने के मामले में  कभी किसी के सामने न झुका, न डरा. भारत मीडिया आर्थिक संकट की स्थिति आने पर किसी कारपोरेट या करप्ट के यहां नहीं गिड़गिड़ाता. 
👉 भारत मीडिया  भ्रष्टाचारियों से समझौता करने की बजाय अपने पाठकों से मदद की अपील करना ज्यादा बेहतर समझता है.

👉 भारत मीडिया से प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से जुड़े हजारों शुभचिंतक त्वरित मदद कर संकट टालने का काम करते रहे हैं. 
👉 भारत मीडिया  अगर आपको भी अच्छा लगता है तो इसकी सेहत दुरुस्त रखने के लिए आर्थिक सहयोग करें. 
👉 भारत मीडिया  जैसे पोर्टल को बचाए-बनाए रखने के लिए आगे बढ़ कर पहल करने की जरूरत है.


भारत मीडिया पर बेहद सावधानी और गंभीरता से काम किया जाता है क्योंकि हम मानते हैं कि पत्रकारिता बेहद पवित्र पेशा है। हम कोशिश करते हैं कि हर खबर पूरी तरह सही हो। इसलिए हम अपनी तरफ से उसकी पूरी तरह जांच करते हैं। हमारी कोशिश रहती है कि खबर और उसमें समाहित तथ्यों को सही-सही पेश किया जाए ।

भारत मीडिया का किसी पार्टी, विचारधारा से कोई संबंध नहीं है और हम खबरों में भी इस निष्पक्षता को सुनिश्चित करते हैं । हम किसी दल, समाज, जाति व धर्म के एजेंडे पर नहीं चलते। हिन्दी के पाठकों तक अच्छी सामग्री पहुंचाना ही हमारा एकमात्र लक्ष्य है । 


भारत मीडिया पत्रकारिता के मूल्यों और मानकों के लिए हमेशा प्रतिबद्ध है और रहेगा। हम हर किस्म की Paid News का विरोध करते हैं । हम हर वैध विज्ञापन, स्पॉन्सर्ड कंटेंट और प्रमोशनल कंटेंट को स्वीकार करेंगे लेकिन Editorial Values से कोई समझौता नहीं करेंगे ।

👉 भारत मीडिया को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो सोचें कि जनपक्षधर मीडिया को जिंदा रखने में आपका क्या योगदान है?

👉 अगर आप सहयोग करने को इच्छुक हैं तो भारत मीडिया द्वारा दिए इस लिंक पर क्लिक करें - 


agramedia.in

line

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

इस न्यूज़ पोर्टल पर किसी भी प्रकार की सामिग्री प्रकाशन का उद्देश्य किसी की छवि को धूमिल करना या किसी व्यक्ति विशेष की भावनाओं को ठेस पहुँचना बिल्कुल नहीं है। इस पोर्टल पर प्रकाशित किसी भी चलचित्र, छायाचित्र अथवा लेख, समाचार से कोई आपत्ति है तो हमें दिए गए ईमेल पर लिख कर भेजें